Yoga Vidya International

Community on Yoga, Meditation, Ayurveda and Spirituality

Shanidham Where Patients Get Rid of Negative Energy Just Within 24 Hours is a Mighty Challenge to Today's Science and Scientists!

अविशवसनीय परंतु सत्य: शनिधाम जहाँ आप एक मिनट में ही बिना कुछ पैसा दिए सूक्षम-शरीरधारी पारब्रह्म में स्थित महात्मा प्रीतम भैया से लङकी कंचन (मीडियम) के जरिए मुफ्त में जान सकते हैं कि आप/आपके परिवार के किसी सदस्य, घर, कार्यालय या संस्थान में NEGATIVE ENERGY/प्रेतबाधा है या नहीं!

(1) नीचे दिए गए वीडियो में डॉ कंचन नेगेटिव एनरजी से ग्रसित पीङित का डॉयगनोसिस (diagnosis) करती नजर आ रही है!


आप ऑनलाईन (ONLINE) भी एक फार्म भर कर जान सकते हैं कि आप/आपके घर में negative energy है या नहीं! मात्र 1, 2, 3, 4, 5, या 10 क्रिया करवा के प्रेत से हमेशा के लिए छुटकारा मिल जाता है! एक मजबूत प्रेत के लिए 5 क्रियाएं करनी पङती है!

(2) नीचे दिए गए वीडियो में डॉ वैभव नेगेटिव एनरजी से ग्रसित पीङित का डॉयगनोसिस (diagnosis) करते नजर आ रहे हैं!


जिस तांत्रिक ने आप पर प्रेत छोङा था उस दुष्ट तांत्रिक पर भी हमेशा के लिए बंधन लगा दिया जाता है ताकि वह दुष्ट तांत्रिक आपको फिर से तंग न कर सके!
सारी दुनिया में यही अकेला स्थान है जहाँ आप अपने हर एक पितर की सहज मुक्ति भी यहाँ तुरंत करवा सकते हैं केवल 5 क्रियाएं करवा कर!
NEGATIVE ENERGY से छुटकारा मिलने के बाद ही योग (Yoga) करने या गुरु से दीक्षा पा कर मंत्र-जप करने से लाभ होता है!

एक क्रिया का खर्चा केवल 500 रूपए है!
पंडित मनु भैया जी इस क्रिया में आपके सिर के ऊपर से हवन सामग्री से भरे कई नारियल वार कर प्रज्वलित हवन-कुंड में डाल देते हैं!
यदि पीङित इंसान शनिधाम नहीं आ पाता है तो दूर से ही उसकी NEGATIVE ENERGY/प्रेत/भूत/चुङैल/जिन्न को या तो बुला लिया जाता है व मुक्ती दे दी जाती है या फिर उसे नष्ट कर दिया जाता है! कोई गंडा, डोरा ताबीज वगैरह नहीं दिया जाता है! देवदूत खुद ही शनिधाम दरबार में पीङितों को झाङा लगाते हैं! यह झाङा नजर नहीं आता है!
प्रेत/NEGATIVE ENERGY से छुटकारा मिलने के बाद भी पीङितों में प्रेत/NEGATIVE ENERGY अपना 'दुष्ट संकल्प' ( STRONG PSYCHIC IMPRESSION) छोङ जाती है जिसके कारण छुटकारा मिलने के बाबजूद पीङित इंसान प्रेत की तरह ही व्यवहार करता रहता है और आपको लगेगा कि उसमें अभी भी भूत है!
इस गंदे संकल्प से मुक्ति के लिए पीङितों को एक महीने सुबह शाम अपने अपने इष्ट भगवान का आधा-पौने घंटे जाप करना होता है! मान लो आप मुस्लिम हैं तो कलमे को जपिए, ईसाई हैं तो यीशु मसीह का मंत्र जपिए, शिव के भक्त हैं तो 'ओम नमह शिवाय ओम' का जाप आसन पर बैठ कर आंखों को बंद करके भौंहों के मध्य आज्ञा-चक्र पर ध्यान लगा कर कीजिए! दुष्ट संकल्प के समाप्त होने के बाद पीङित पूरी तरह अपने असली मूल रूप में आ पाता है!
दरबार में कलियर शरीफ वाले साबिर, शनि और महाकाल वगैरह की तीन चौकियां हैं जहाँ देवदूत हैं।
कनाडा से आए वैभव धीमान का कहना है कि क्रिया करवाने के बाद पीङित को दरबार में तुरंत हरेक चौकी के पास तीन- तीन घंटे वैठना/जपना चाहिए - ऐसा करने से संकल्प तुरंत कट जाते हैं क्योंकि उन चौकियों के पास मौजूद देवदूत आपके संकल्प को काटने में पूरी मदद करते हैं ! यदि आप क्रिया के बाद सीधे अपने घर चले गए तो संकल्प कटने में महीने-दो महीने का समय लग सकता है!
दरबार में इस समय तत, सत, वनदेवी, नागदेवी, ऊरवशी माता, करूणा आदि दिव्य शक्तियाँ मौजूद हैं जो पीङितों की मदद कर रही हैं! दरबार में इस समय प्रीतम भैया और करीम खान नाम के दो सूक्ष्म देहधारी दिव्य/देवता बन चुके जीव/आत्माएं दो महिला मीडियमों के जरिए पीङितों की मदद कर रही हैं!
हाल ही में कनाडा से आए युवक वैभव धीमान भी दरबार में अपनी सेवा दे रहे हैं! वैभव सूक्ष्म से भी सूक्ष्म बातें बता देते हैं!
ऑल इंडिया इंसानियत पार्टी के चेयरपरसन डॉ स्वामी अप्रतिमानंदा जी ने खुद जाकर इस दरबार की छानबीन की और इसे 100% सत्य और प्रामाणिक पाया है!
स्वामी जी के मतानुसार यह दरबार पूरे विश्व में अपनी तरह का एकमात्र अनूठा दरबार है! आज के वैज्ञानिकों के लिए यह दरबार रहस्यमयी चुनौती है!

NEGATIVITY CHECKING
(1) https://manubhaiya.com/contact-us
Fill in the form for negativity-checking. Provide the NAME and ADDRESS of the PATIENT.
(2) SMS-checking
Check your NEGATIVITY by calling +91 9899133496 or +91 8860612387 (12 A.M. - 5 P.M. Indian Standard Time)
Note:Whatsapp messages aren't accepted.
- डॉ स्वामी अप्रतिमानंदा जी
===========================
जी हां! राष्ट्रीय राजधानी मंडल दिल्ली (National Capital Region - NCR) में छावला के समीप स्थित विश्व विख्यात शनिधाम दरबार के संचालक प्रख्यात मनु भैया जी को पेरानोरमल साइकोलॉजी के क्षेत्र में इंसानियत के लिए उनकी विलक्षण, अदभुत, निसवारथ अप्रतिम सेवा और शोध की उपलब्धियों हेतु (For exceptional outstanding in the field of PARANORMAL MEDICINE/PSYCHOLOGY/GHOST-TREATMENT) हरियाणा के ग्राम कलिंगा की डॉ स्वामी अप्रतिमानंदा जी द्वारा आयोजित सनातन ब्रह्मांडीय आध्यात्मिक शोधशाला के तत्वाधान में LORD OF PHILOSOPHY (Phl) और DOCTOR OF PHILOSOPHY (PhD) की प्रतिष्ठित उपाधियों से सम्मानित करने के लिए सत्र 2018-2019 के लिए चयनित किया गया है!
ध्यान रहे कि Phl की उपाधि Phd से बङी है!
अब से मनु भैया को 'लॉरड मनु भैया जी और 'डॉ मनु भैया जी' के नाम से जाना जाएगा!
शनिधाम दरबार के विलक्षण मीडियम (Mediums) सुश्री कंचन और कुमार वैभव धिमान को भी विलक्षण उपलबधियों के लिए Doctor of Philosophy की उपाधियों के लिए चयनित किया गया है! आज से अध्यात्मिक जगत में ये भी 'डॉ कंचन' और 'डॉ वैभव' के नाम से जाने जाएंगे! डॉ वैभव FACEBOOK पर भी हैं ।

(कृपया इस संदेश को मानवता/इंसानियत की भलाई के वास्ते अपने सभी जानकारों से whatsapp और टविटर Twitter व अन्य सोशल मीडिया पर तुरंत शेयर करें!)

(Courtesy: 1. आधुनिक विज्ञान को खुली चुनौती दे रहा छावला शनिधाम जहाँ आप 24 घंटों ...

2.लॉरड ओफ फिलॉसफी और डॉकटर ऑफ फिलॉसफी की उपाधियों से सम्मानित होंगे व...

Views: 657

Tags: Adhyaatmik, Aprtemaanandaa, Bhaiya, Brhmaandeey, Chhawala, Doctor, Dr, GHOSTS, Jee, KALINGA, More…Kalinga, Kanchan, KarimKhan, Lord, MEDIUMS, Manu, NCR, Nagdevi, Paranormal, PhD, Phd, Phl, Psychology, SPIRITS, Sanatan, Sat, Shani, ShaniDham, Shodhshala, Swaamee, Tat, Urvashi, Vaibhav, VaibhavDhiman, Vandevi, YOGA, bhoot, chhawala, paranormal, pret, psychology

Comment

You need to be a member of Yoga Vidya International to add comments!

Join Yoga Vidya International

© 2019   Yoga Vidya | Contact | Privacy Policy |   Powered by

Badges  |  Report an Issue  |  Terms of Service